ये ऑस्ट्रेलियाई लड़की बेचना चाहती है अपनी वर्जिनिटी

Saturday, June 10, 2017 3:20 PM
ये ऑस्ट्रेलियाई लड़की बेचना चाहती है अपनी वर्जिनिटी
ऑस्ट्रेलिया में एक लड़की ने क्लासिफाइड साइट लोकेंटो पर एड पब्लिश कर वर्जिनिटी बेचने का ऑफर दिया है. और वर्जिनिटी बेचने के बदले 1 करोड़ 60 लाख रु. (250,000 डॉलर) रकम की डिमांड की है. हालांकि, इसके लिए भी उसने कई सारी कंडीशन भी रखी हैं, जिसका जिक्र उसने एड में किया है. 
 
लड़की ने एड में अपना नाम का खुलासा न करते हुए बाकी सारी जानकारियां दी हैं. उन्होंने बताया कि उनकी लंबाई 161 सेमी., वजन 44 किलो और एथेलिटिक बॉडी है. 'वर्जिन सीक्स यू, सिडनी सिटी' नाम के इस एड के साथ उसने अपनी कुछ फोटोज अपलोड की हैं, जिसमें उसका फेस नजर नहीं आ रहा है. लड़की ने लिखा कि मैं 19 साल की हूं, जो अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है. इस सेल के लिए लागू होने वाली कंडीशन एड में लिखी हैं. उसने लिखा कि हम एक-दूसरे से मिल सकते हैं और रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जा सकते हैं. इस डील के लिए होटल में रुक सकते हैं, लेकिन मैं जब भी चाहूं डील से पीछे हट सकती हूं. लड़की ने प्री-पेमेंट की शर्त रखी है. साथ ही कहा है कि इस एक्ट का कोई भी वीडियो नहीं बनाया जाना चाहिए.
 
वर्जिनिटी बेचने का ये कोई पहला मामला नहीं है. पिछले महीने ही जर्मनी की 18 साल की किम ने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने की ख्वाहिश जाहिर की थी. इससे मिलने वाले पैसे से वो अपनी पढ़ाई का खर्च निकालना चाहती हैं. इससे पहले रोमानिया की एलेक्जेंड्रा कैफरीन वर्जिनिटी के सौदे को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. हांगकांग के बिजनेसमैन ने इसके लिए करीब 16 करोड़ रुपए की कीमत भी चुकाई थी. कैफरीन ने बीते साल नंवबर में पेरेंट्स के लिए घर खरीदने की बात कहकर वर्जिनिटी बेचने का ऐलान किया था, जो बात पूरी तरह से झूठी निकली थी.
 

Related News

भाटिया परिवार का पुनर्जन्म !

कुछ महीने पहले दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगो कि लाश मिली थी. दिल दहला देने वाली इस घटना की गुत्थि अब तक नहीं सुलझी है. वहीं...

‘धोनी’ की हीरोईन ने लगाई ऐसी छलांग, लोगों के मुंह से निकला WOW

बॉलीवुड में ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपनी पहचान बनाने वाली दिशा पटानी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो डाला है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

7 दिन से गायब महिला को जब निकाला गया विशालकाय अजगर के पेट से...

इंडोनेशिया में सात दिनों से गायब महिला को एक विशालकाय अजगर के पेट से निकाला गया. अजगर उसी बगीचे में मिला जहां महिला काम करती थी.

नीदरलैंड के प्रधानमंत्री का वायरल वीडियो देखकर कह उठेंगे पीएम हो तो ऐसा

नीदरलैंड के पीएम मार्क रट एक खास वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मार्क रीट ने सार्वजनिक जगह पर कुछ ऐसा किया जो शायद ही किसी देश के नेता कर पा ..

एक वारयल तस्वीर ने बदली जिन्दगी

सीरियन रिफ्यूजी हलीम अल पहले अपनी बेटी को कंधों पर लेकर सड़कों पर पेन बेचता था ताकि उस पैसों से वह अपना, बेटी और बेटे का पेट भर सकें. लेकिन उसकी एक त ..

<< prev
1 2 3 4 5
next >>
Prime News - Live TV‎