Xiamoi Redmi Note 5 को मुकाबला देने आ गया हैं ये GB रैम वाला स्मार्टफोन

Sunday, June 17, 2018 11:58 PM
Xiamoi Redmi Note 5 को मुकाबला देने आ गया हैं ये GB रैम वाला स्मार्टफोन
Oppo Realme 1 स्मार्टफोन का मुकाबला  Xiaomi Redmi Note 5 और Asus ZenFone Max Pro M1 जैसे स्मार्टफोन्स से है. ग्राहक आज इसे अमेजन इंडिया की साइट से खरीद पाएंगे. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन डायमंड ब्लैक, सोलर रेड और लिमिटेड एडिशन मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा.
 
इस स्मार्टफोन के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये रखी गई है. आज यानी 18 जून से ये स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इसके अलावा 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज और 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेंगे.
 
Realme 1 स्पेसिफिकेशन्स
 
रैम और स्टोरेज में बदलाव के अलावा ये नया वेरिएंट ओरिजनल वेरिएंट की ही तरह है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ने एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलर OS 5.0 दिया है.
 
फोटोग्राफी के लिए Realme 1 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कंपनी ने दावा किया है कि इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड ब्यूटिफिकेशन फीचर्स दिए गए हैं जो तस्वीरों को इंप्रूव करते हैं.
 
Realme 1 में 3410mAh की बैटरी दी गई है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE सहित दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. माइक्रो एसडी स्लॉट दिया दया है जिससे मेमोरी बढ़ा सकते हैं.
 

Related News

इन खूबियों के साथ भारत में लॉन्च हुआ NOKIA X5

एचएमडी ग्लोबल ने Nokia X5 लॉन्च कर दिया है. यह X सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है, क्योंकि इससे पहले कंपनी ने Nokia X6 पहले ही लॉन्च किया था.

इन खुबियों के साथ भारत में लॉन्च हुआ OPPO FIND X

चीनी स्मार्टफोन मेकर ओपो ने भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find X लॉन्च कर दिया है.

WhatsApp पर अब ऐसे पहचाने फेक न्यूज़...

अफवाहों की वजह से हो रही हिंसा को लेकर अब व्हाट्सएप्प ने फेक न्यूज के खिलाफ मुहिम शुरू की है.

आज सेल में है Xiaomi का शानदार कैमरा वाला सस्ता स्मार्टफोन

Xiaomi का लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Y2 आज यानी 26 जून को अमेजन इंडिया की साइट पर दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा.

जाने केसै करें गूगल असिस्टेंट को असिस्ट

जैसा कि पिछले महीने संपन्न हुए गूगल के I/O कॉन्फ्रेंस में गूगल ने गूगल असिस्टेंट को लगातार बात करते हुए दिखाया था.

<< prev
1 2 3 4 5
next >>
Prime News - Live TV‎