भाटिया परिवार का पुनर्जन्म !

Wednesday, August 8, 2018 5:40 AM
भाटिया परिवार का पुनर्जन्म !
कुछ महीने पहले दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगो कि लाश मिली थी. दिल दहला देने वाली इस घटना की गुत्थि अब तक नहीं सुलझी है. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक पोस्ट में कहा गया है कि गुजरात में एक महिला ने 11 बच्चों को जन्म दिया है. इस पोस्ट में दावा किया गया है कि 11 लोग बुराड़ीकांड में मरने वाले 11 लोग हैं, ये उन 11 लोगों का पुनर्जन्म हैं.

इस पोस्ट में बताया गया है कि गुजरात के सूरत में एक महिला ने 11 बच्चों को जन्म दिया. यह दावा किया जा रहा है कि दिल्ली के भाटीया परिवार का पुनर्जन्म है. सूरत के नानपुरा अस्पताल में इन 11 लोगों का जन्म हुआ है. इसके साथ पोस्ट के साथ फोटो भी डाली गई है जिसमें 11 बच्चे लेटे दिख रहे हैं. फिलाहल, इस पोस्ट को लेकर कोई अन्य जानकारी नहीं मिली है.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर आए दिन भ्रम पैदा करने वाले ऐसे पोस्ट वायरल किए जाते. सोशल मीडिया पर कभी देश के किसी हस्से में जलपरी के मिलने की खबर देखने को मिलती है, तो कभी किसी दूसरे किस्म का कोई चमत्कार, लेकिन इन पोस्ट में कितनी सच्चाई होती है ये हम सब जानते हैं.     
 
 

Related News

‘धोनी’ की हीरोईन ने लगाई ऐसी छलांग, लोगों के मुंह से निकला WOW

बॉलीवुड में ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपनी पहचान बनाने वाली दिशा पटानी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो डाला है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

7 दिन से गायब महिला को जब निकाला गया विशालकाय अजगर के पेट से...

इंडोनेशिया में सात दिनों से गायब महिला को एक विशालकाय अजगर के पेट से निकाला गया. अजगर उसी बगीचे में मिला जहां महिला काम करती थी.

नीदरलैंड के प्रधानमंत्री का वायरल वीडियो देखकर कह उठेंगे पीएम हो तो ऐसा

नीदरलैंड के पीएम मार्क रट एक खास वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मार्क रीट ने सार्वजनिक जगह पर कुछ ऐसा किया जो शायद ही किसी देश के नेता कर पा ..

एक वारयल तस्वीर ने बदली जिन्दगी

सीरियन रिफ्यूजी हलीम अल पहले अपनी बेटी को कंधों पर लेकर सड़कों पर पेन बेचता था ताकि उस पैसों से वह अपना, बेटी और बेटे का पेट भर सकें. लेकिन उसकी एक त ..

ये ऑस्ट्रेलियाई लड़की बेचना चाहती है अपनी वर्जिनिटी

इसके लिए भी उसने कई सारी कंडीशन भी रखी हैं, जिसका जिक्र उसने क्लासिफाइड साइट लोकेंटो पर पब्लिश एड में किया है

<< prev
1 2 3 4 5
next >>
Prime News - Live TV‎