सनी ने अपने बायोपिक में बताया पॉर्न स्टार और वेश्या में क्या होता है फर्क?

Friday, July 6, 2018 4:07 AM
सनी ने अपने बायोपिक में बताया पॉर्न स्टार और वेश्या में क्या होता है फर्क?
जिसका लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे थे उस फिल्म का ट्रेलर फाइनली रिलीज़ हो गया  है, करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लीओनी. गुगल की मोस्ट सर्चड पर्सनालिटी की लिस्ट में शुमार हो चुकीं सनी की जिंदगी की असली कहानी क्या है ये कोई नहीं जानता. लेकिन अब सनी की जिंदगी पर बन रही वेब सीरीज उनकी इस अनसुनी कहानी से पर्दा उठाने जा रहा है. जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.

ट्रेलर की शुरुआत में वर्तमान की सनी लियोनी एक इंटरव्यू के लिए जा रही होती हैं. इस दौरान उनका परिचय एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर किया गया है जिसे भारत में जितना प्यार किया जाता है उतना ही घृणा दृष्टि से भी देखा जाता है, और ट्रेलर के अंत में इंटरव्यू सनी से पूछा जाता है कि पॉर्नस्टार और वेश्या में क्या अंतर होता है तो वो बोलती हैं, it’s all about guts यानी पॉर्न स्टार होना एक हिम्मत का काम होता है.
 
सनी बताती हैं की पॉर्नस्टार ओर वेश्या में क्या फर्क होता है. इसके तुरंत बाद ट्रेलर को सनी के बचपन की तरफ मोड़ दिया जाता है जहां पर उनके शुरुआती जीवन के बारे में दिखाया गया है.

इस वेब सीरीज में आप देखेंगे कैसे एक आम लड़की को अपने परिवार के लिए एक ऐसा रास्ता चुनना पड़ा जिसपर शायद ही कोई लड़की चलना चाहेगी. इसी का एक छोटा सा हिस्सा करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लीओनी के इस ट्रेलर में दिखाया गया है. आज सनी लीओनी को देखने का नज़रिया सबका अलग-अलग है. लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें अपने बैकग्राउंड की वजह से कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा ये कोई नहीं जानता. कोई नहीं जानता की सनी भी पहले बाकी लड़कियों की तरह करणजीत कौर नाम की एक आम लड़की ही थीं. जिसका ये पूरा सफर काफी मुश्किलों से भरा रहा. लेकिन फिर भी सनी ने कभी हार नहीं मानी.
 
उनकी जिंदगी की कहानी काफी दिलचस्प है. यही दिलचस्प कहानी अब आपको एक वेब सीरीज के जरिए देखने को मिलेगी. कैसे सनी करणजीत कौर से सनी लीओनी बनी, क्यों उन्हें इस रास्ते को चुनना पड़ा. ये सब दिखाया जाएगा इस वेब सीरीज में और इसी का एक छोटा हिस्सा दिखाया गया है वेब सीरीज़ के इस ट्रेलर में.
 
इस फिल्म को देखने के बाद लोगों को ये जरुर पता चलने वाला है की आखिर सनी लीओनी असल जिंदगी में कौन हैं.
साथ ही बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना किरदार भी निभाए. वेब सीरीज में सनी के बचपन का किरदार 14 वर्षीय रसा सौजनी प्ले कर रही हैं.

आपको बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से  ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा. इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं. इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं.

Related News

सपना चौधरी के कार्यक्रम में भगदड़, एक शख्स की मौत

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को उनके ही फैनस ने नाराज कर दिया. सपना बिहार के बेगुसराय में एक प्रोग्राम में परफॉर्मेंस...

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर इमरान हाशमी की वापसी, रिलीज हुआ ‘CHEAT INDIA’ का टीजर

लंबे समय से बॉलीवुड से दूर इमरान हाशमी बड़े पर्दे पर एक बार फिर अपनी फिल्म ‘CHEAT INDIA’ से वापसी कर रहे हैं. काफी लंबे...

दीपवीर की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, देखें

दीपिका और रणवीर की शादी तो हो गई लेकिन उनके फैंस को शादी की फोटोज का लंबे समय से इंतजार था. काफी...

बिहारी बन के समझा छठ पूजा का महत्व -ऋतिक रौशन

छठ पूजा के इस मौके पर बॉलीवुड स्टार ऋतिक रौशन ने बहुत ही अलग अंदाज में शुभकामनाएं दी है. ऋतिक ने एक...

सपना चौधरी ने एक बार फिर मचाया तहलका, ‘तेरी नजर लागजागी’ पर लगाए ठुमके

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस के फैन तो लाखों में है. लेकिन अब सपना चौधरी की को बेस्ट डांसर के...

<< prev
1 2 3 4 5
next >>
Prime News - Live TV‎