भाई चाहकर भी नहीं छुपा पाते अपनी बहनों से ये 5 बातें

Monday, March 26, 2018 2:27 AM
भाई चाहकर भी नहीं छुपा पाते अपनी बहनों से ये 5 बातें
भाई बहन का रिश्ता दुनिया में सबसे अलग और अनोखा होता है। इस रिश्ते में प्यार के साथ-साथ खूब सारी तकरार भी देखने को मिलती हैं।

हर समय खट्टी-मिट्ठी नोक-झोंक और रुठना-मनाना भाई बहन के रिश्ते को ओर भी खास बनाता हैं। फिर भी किसी भी सिचुएशन में एक-दूसरे के लिए डट कर खड़े हो जाना इस रिश्ते की मजबूती को दर्शाती है।

वैसे तो दोनों के बीच बहुत से सीक्रेट होते हैं लेकिन कुछ बातें ऐसी होती है जो भाई चाहकर भी अपनी बहन से नहीं छुपा पाते। आज हम आपको भाईयों की कुछ ऐसी ही बातों के बारे में बताने जा रहे हैं।
 
1. घर देरी से आना
दोस्तों के साथ पार्टी करना, बिन बताए महंगी चीजें खरीदना या फिर लेट नाइट घर आने की बात भाई अपनी बहन से कभी नही छुपाता। वह ऐसा इसलिए करता है ताकि उसकी बहन पेरेंट्स की डांट से उसे बचा सके।
 
2. गुल्लक खाली कर देना
अक्सर भाई बहन के न होने पर उनकी गुल्लक खाली कर देते हैं लेकिन वह बड़ी ही ईमानदारी या उन्हें चिढ़ाने के लिए यह बात बता भी देते हैं। कई बार तो बहन खुद भाई की रोनी शक्ल देखकर उसे उसकी पसंद की चीज दिला देती है।
 
3. गर्लफ्रेंड के बारे में बताना
आमतौर पर भाई कभी बर्दाशत नहीं करते कि उनकी बहन का कोई ब्यॉयफ्रेंड हो लेकिन बहनें इस बात को तुरंत स्वीकार कर लेती हैं। क्योंकि वह जानता है कि जब घर में गर्लफेंड की बात चलेगी तो बहन उसी का साथ देगी।
 
4. कॉलेज या स्कूल में लड़ाई-झगड़ा
लड़के अक्सर कॉलेज या स्कूल में लड़ पड़ते हैं लेकिन वह इस बारे में सबसे पहले अपनी बहन को आकर ही बताते, ताकि बहन उसे पेरेंट्स की डांट से बचा सके।
 
5. पैसों की दिक्कत
जब भी लड़को को पैसों की दिक्कत आती है तो वह सबसे पहले अपनी बहन के पास ही जाते हैं। इस मामले में कोई उसकी मदद करें ना करें उसकी बहन जरूर उसकी मदद करेगी।

Related News

कौन है वो छात्र जिसे गूगल ने दिया 1.2 करोड़ रुपए का ऑफर ?

बेंगलुरू के एक 22 साल के छात्र को गूगल ने जॉब के लिए ऑफर दिया है. गूगल ने 22 साल के छात्र आदित्य पालिवाल को 1.2 करोड़ रुपए सालाना वेतन ऑफर किया है.

जानें कब पड़ेगा सदी का सबसे लंबा चंद्रग्रहण, बरपेगा प्राकृतिक आपदा का कहर !

21वीं सदी का सबसे लंबा खग्रास चंद्रग्रहण जुलाई में होने वाला है. यह एक महत्वपूर्ण खगोलीय घटना है.

मां लक्ष्मी आप पर होनेवाली हैं मेहरबान, इन इशारों के जरिए जानें

धन की देवी मां लक्ष्मी जिसपर मेहरबान होती है उसकी जिंदगी बन जाती है और जिससे नाराज होती है उसकी जिंदगी बद से बदतर हो जाती है

इन बातों पर रखेंगे ध्यान तो घर में बनी रहेंगी पॉजिटिव एनर्जी

अगर परिवार के सभी सदस्यों की सेहत अच्छी होगी, तभी घर में खुशहाली बनी रह सकती है

सिर्फ महिलाएं नहीं अब पुरूषों के लिए बनी गर्भनिरोधक गोली

यूनिवर्सिटी ऑफ वॉशिंगटन के प्रोफेसर स्टेफनी पेज ने बताया कि प्रायोगिक तौर पर पुरुषों के लिए खास तैयार की गई

<< prev
1 2 3 4 5
next >>
Prime News - Live TV‎